लडकियों से बात कैसे करोगे?

By
Advertisement

Ladkiyon-se-baat-kaise_kare-(Hindi)ये तो सबको पता है कि लडकियों को बाते करना बहुत अच्छा लगता है. वे जब ग्रुप में होती है तब दोस्तों के साथ बाते करती है और अके ली होती है तब फोन पर बाते करती है. तो दोस्तों अगर आप ज्यादा बात नहीं करते तो आपको खुदको बदलना पडेगा क्योंकि जितनी देर आप लडकियोंसे बात करेंगे उतनी जल्दी आप उन्हे पटा सकेंगे.
 अगर आप मुझसे पुछेंगे की लडकियोंसे बात कैसे करे? तो मै ये कहुंगा कि लडकि को जिन बातो में दिलचस्पी है उनके बारे में बात करे,जब लडकी आपसे बात कर रही हो तो उसे ध्यान से सुने और उसे भी अपनी बात कहने का पूरा मौका दें. चलिये इन सारी चिजों को विस्तार से देखते है.फिर आपको समझ में आयेगा की लडकि पटाना कितना आसान है.
सिर्फ बोलियेः 
अगर आप लडकि को सिर्फ बातों से पटाने चाहते है तो उसके साथ लगभग रोज बात किजिये. इसके लिये आपको  बातों के विषयों के लिये थोडी तैयारी.करनी पडेगी. याद रखिये उसे बिलकुल भी ये नही लगना चाहिये कि आप जानभुजकर उसके साथ रोज बात करते है. उसके पसंदि के किसी भी विषय पर बात करने से आप उसे ज्यादा देर तक बातो में उलझाये रख सकते है.
उसकी बातों को गौर से सुनियेः 
जब वो बोल रही हो तब आपका ध्यान पूरी तरह से उसकी बातों पर होना चाहिये.आपको सिर्फ उसे ये एहसास दिलाना है कि उसके मुंह से निकलने वाला हर एक शब्द आपके लिय किमती है. उसकी बातों पर
आप अपनी राय भी बताते जायिये और बीच-बीच में सवाल भी पुछते जयिये. इस तरह से आप उसे ज्यादा दे तक बातो में ऊलझाये रख सकते है.
थोडा दो-थोडा लोः
लडकि से बात करते वक्त उसे अपने बारे में भी कुछ बतायइये तभी वो आपको उसके बारे में कुछ दिलचस्प बाते बतायेगी- उसकी क्या पसंद है और क्या नही, उसके सपने और आकांक्षाये. कभी-कभी वो आपको आपके बारे में भी उसकी राय बतायेगी उसे ध्यान से सुनीयेगा. कुछ बातें उसमें और आपमें
common होती है. जैसे कि उसके पसंदी का खाना आपका भी पसंदी का होता है. या उसकी पसंदी किफिल्म आपकी भी परंदी कि होति है.  ये common चीजे जितनी ज्यादा होगी उतनी वो लडकि आपकी तरफ आकर्षित होगी.
कुछ आप कहो-कुछ वो कहेः
बात करते वक्त दोनों का बातचित में बराबर का हिस्सा होना चाहिये. वो जब कह रही हो तो सुनिये जरुर लेकिन ऐसा ना हो कि वो सिर्फ कहे जा रही है और आप सिर्फ सुने जा रहे हो. जब वो रुके तब आप अपनी बात  शुरु करने देनी चाहिये. इस तरह का दोनो तरफा संभाषण लडकियों को बहुत पसंद होता है और इसके जरिये आप उन्हे पटा भी सकते है.
तो ये Article यहाँ समाप्त होता हैं. बाकी के आर्टिकलो में आप लडकियों के बारे में और भी महत्वपुर्ण और राज की बाते जान जायंगे . याद रखिये आप जीतने ज्यादा Article पढ़ेंगे ऊतने ज्यादा लडकि पटाने में माहिर हो जायेंगे.
"मेरी तरफ से आपको ढ़ेर सारी शुभकामनाऐं"

0 comments:

© Crack Wizard. Powered by Blogger.
Powered by Saroj Kr. Garg -
 

Followers